Best 100+ Attitude Shayari Status for Boys And Girls with Images In Hindi.

Attitude Shayari Status for Boys And Girls with Images In Hindi.

Welcome to the Latest  Post of Best Attitude  Status and Shayari in Hindi. Best 100+ Attitude Shayari Status for Boys And Girls with Images In Hindi. This post in we shering with you best attitude boys and girls status shayari in Hindi. I am collection of best of attitude shayari status in Hindi. I am giving you in my site best whatsaap and Facebook shayari status for free. This post in our content topic list here best attitude status, best attitude status for boys, best attitude status for girl, best attitude status for boys in hindi, best attitude status for girls in hindi, best attitude shayari status, best attitude shayari status for boys, best attitude shayari status for girls.


Best 100+ Attitude Shayari Status for Boys And Girls with Images In Hindi.

best attitude status, best attitude status for boys, best attitude status for girl, best attitude status for boys in hindi, best attitude status for girls in hindi, best attitude shayari status, best attitude shayari status for boys, best attitude shayari status for girls.
Best attitude status 



"दर्द ऐ महोबत तो हमने भी बहुत की, पर भुल गये थे की HEROIN कभी VILLAIN की नही होती...!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"😎मेरी #फितरत में नहीं हैं😏 #किसी से #नाराज होना,☹नाराज #वो होतें हैं 😒#जिन्हें अपने #आप पर #गुरूर होता है."
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"एक और जिन्दगी मांग लो खुदा से, ये वाली तो दुकान में ही कट जानी है!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"एक और जिन्दगी मांग लो खुदा से, ये वाली तो दुकान में ही कट जानी है!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"तू अगर ए फॉर एटीटयूड दिखाएगी ना,
तो मैं भी बी फॉर भाव  नही दुंगा !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

best attitude boys and girls status shayari in Hindi. 

"मेरे चरित्र पर शक मत कर पगली,
तेरे चेहरें से भी ज्यादा साफ है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"एक उसूल पर गुजारी है जिंदगी मैंने,
जिसको अपना माना उसे कभी परखा नहीं !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"महसूस जब हुआ कि सारा शहर, मुझसे जलने लगा है, तब समझ आ गया कि अपना नाम भी, चलने लगा है”!!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"तू कल भी दिल ❤ में थी… और आज भी है…बस कल तक favorite 😘 list मे थी…आज block 🚫 list मे है…😎"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"चेहरे पर मेरे तुम दाग से लगते हो । आइना देखूं तो अफताब से लगते हो ।।"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"तू टोप्पर क्लास की, मैं लोफरों मे आता हूँ,
तू स्वीट एटीटयूड वाली, मैं बिगडा हुआ नवाब कहलाता हूँ !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"तुम्हे हो बहुत मुबारक शहर की सरदारी,
मगर दिलों की रियासत है इलाक़ा अपना !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

best attitude boys and girls status shayari in Hindi. 

"#ताश 🃏 में #जोकर 😛 ओर #चाहत 😘 की #ठोकर, 😌अकसर #बाजी ☝ #घूमा_देते 😎 हैं ।। 😎"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"#हुकूमत ☝ #दुसरो_के_जोर💪 पर तो #कोई भी #कर_ले, 😒 जो #अपने_दम ☝💪 पर #छा_जाये 😎 वो #हम 👦 है!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"😎मेरी #फितरत में नहीं हैं😏 #किसी से #नाराज होना,☹नाराज #वो होतें हैं 😒#जिन्हें अपने #आप पर #गुरूर होता है."
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"#मोहब्बत 👫💞 अब #समझदार 😒 हो #गयी है,#हैसियत 💰 #देख कर #आगे 😏 #बढ़ती है."
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"#कुछ चीजे #पैसो से नहीं★ #मिलती, 😕और □☆ #हमें😎↬ साली वहीं♡ #चीजो का #शोक है..☆!!★😍"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"अखबार कितना भी पुराना हो, कभी Waste नही होता, Status कितना भी ultimate हो, कभी Permanent नही होता।"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"😎#हम #जलते 🔥नही #जलाते हैं,😜#कुछ इसी #अन्दाज में 😍#जिन्दगी बीताते हैं.☺"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"YarO👬👬# शायरी तो मै अपने 😄#शौक के लिए करता हूँ 😀# वरना ।।→किसी के # बाप_की_बेटी👰 में इतना # दम nahi, 😠जो इस # 😍NAWAB🔫 का # दिल तोड sake....."
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

best attitude boys and girls status shayari in Hindi. 

"आज वो लड़की भी मेरा Status कॉपी करती है,
जो 10th में मुझे बोलती थी की देख 100 में से 100 !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"#कमाल की तक़दीर होगी उस लड़की की ,,,#जिसने मुझसे मोहब्बत भी ना की और मुझे हासिल कर लेगी,,,,,!!!!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

"😚#हालत कुछ ऐसी है 😎दोस्तो 👬👬#अब कोई👉�👰🏼 भी #आये 😍 कोई👉�💃🏻भी जाये 😏 #कुछ फर्क नही #पड़ता"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"बस यही सोच कर हर तपिश में जलते आये हैं, धूप कितनी भी तेज़ हो समंदर सुखा नहीं करते!!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"देख लेना एक दिन हमारी जिंन्दगी में जो भी होगा,
थोडा Late जरुर होगा पर Latest होगा !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"मेरी शराफत को तुम बुज़दिली का नाम न दो,
दबे न जब तक घोडा, बन्दूक भी खिलौना ही होती है !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

Also read : Good morning sms shayari status

"एक और जिन्दगी मांग लो खुदा से, ये वाली तो दुकान में ही कट जानी है!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"फोटो  क्या देखती है मेरी जान,
एक बार दिल में उत्तर के देख तो पूरी जन्नत दिखेगी !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"मुझमे खामिया बहुत सी होंगी पर एक खूबी भी है,
मैं किसी से रिश्ता मतलब से नहीं रखता !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

best attitude boys and girls status shayari in Hindi. 

"मेरे बारे में इतना मत सोचना , दिल में आता हु , समज में नही ।"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा… वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"कर ले आज दीदार मेरा फेसबुक पे जी भरके,
तरस जाएगी एक जलक के लिए जिस दिन विकिपीडिया पे मिलूँगा !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"यू अकड़ में रहना बंद करदे, वो तो प्यार है तुझसे,
वरना गरज तो किसी के बाप की भी नहीं !!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"#कुछ चीजे #पैसो से नहीं★ #मिलती, 😕और □☆ #हमें😎↬ साली वहीं♡ #चीजो का #शोक है..☆!!★😍"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

best attitude boys and girls status shayari in Hindi. 

"#‎Attitude‬ होने से कुछ नही होता,,, #‎Smile‬ ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले.😍"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀



"HaMaRi #AaNkHo मै वो नशा है जो किसी भी #लडकी को #Hangover करवादे ! इसलिये तो हम अपनी #आँखो पे #चश्मे लगाए रखते है.!!"
🌹🍁🌳🌲🍃🌿🌸🎋🍂🎍🍀

Post a Comment

और नया पुराने